32 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeआगरायूपी: मंत्री गिर्राज सिंह बोले- मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा...

यूपी: मंत्री गिर्राज सिंह बोले- मायावती बिजली का नंगा तार, जो छुएगा वो मरेगा

न्यूज़ डेस्क (यूपी) आगरा: आगरा में लखनऊ योगी मंत्रिमंडल में नवनियुक्त समाज कल्याण व अनुसूचित जाति/जनजाति मंत्री गिर्राज सिंह धर्मेश ने गुरुवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती की तुलना बिजली के नंगे तार से की है। कहा कि, मायावती बिजली के एक नग्न तार की तरह हैं, जो भी उन्हें छुएगा वह मर जाएगा। भाजपा ने उन्हें तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, भाजपा नेता दिवंगत ब्रह्मदत्त द्विवेदी ने गेस्ट हाउस कांड में उनकी जान बचाई, लेकिन उन्होंने हमें धोखा दिया।

मायावती ने सपा को धोखा दिया

मंत्री गिर्राज सिंह आगरा कैंट से विधायक हैं। पेशे से डॉक्टर गिर्राज सिंह साल 1994 से भाजपा से जुड़े हुए हैं। साल 2017 में उन्होंने पहली बार चुनाव जीता था। उन्हें हाल में प्रदेश सरकार के कैबिनेट विस्तार में जगह दी गई है। गुरुवार को आगरा में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, लोकसभा चुनाव में मायावती ने सपा का उपयोग किया और अपनी पार्टी को दस सीटों पर पहुंचाने में कामयाब रहीं, लेकिन चुनाव बाद उन्होंने सपा को धोखा दे दिया।

सीएम से करूंगा अपील, कांशीराम मौत की सीबीआई जांच हो

मंत्री ने बसपा संस्थापक कांशी राम के निधन पर भी सवाल उठाए। कहा कि, कांशी राम की स्वाभाविक रूप से मृत्यु नहीं हुई, उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। उनका इलाज मायावती की देखरेख में किया जा रहा था। कांशी राम की बहन कह रही हैं कि मायावती ने उनकी हत्या कर दी, मैं सीएम से अपील करूंगी कि इसकी सीबीआई जांच हो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments