29 C
Mumbai
Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तर प्रदेशउन्नाव में हैदराबाद घृणित दुष्कर्म की पुन:रावृत्ति, आरोपियों ने पीड़िता को जलाकर...

उन्नाव में हैदराबाद घृणित दुष्कर्म की पुन:रावृत्ति, आरोपियों ने पीड़िता को जलाकर मारने का किया प्रयास, पीड़िता ९०% जली, हालत गंभीर

रिपोर्ट – रंजीत निगम

उन्नाव में गैंगरेप की शिकार युवती को तेल छिड़क कर जान से मारने की कोशिश की गई है।

उन्नाव (उत्तर प्रदेश) – गुरुवार सुबह चार बजे केस की सुनवाई के लिए रायबरेली जाने वाली ट्रेन में सवार होने के लिये पीडिता रेलवे स्टेशन जा रही थी कि जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों ने उसे घेर लिया और सिर पर डंडे से और गले पर चाक़ू से वार किया। इसके बाद आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म कर पीड़िता को पेट्रोल डालकर जला दिया। और शोर मचाने पर भीड़ को आता देख आरोपी भाग निकले ऐसा बयान पीड़िता ने दिया है ।

https://mannetwork.in/wp-content/uploads/2019/12/1575540159851-1987353056.png

पीड़िता ने बताया है कि पूर्व में आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता के पिता के सूचना देने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को ज़िला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देखकर उसे लखनऊ भेज दिया गया है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ आरंभ कर दी है। उन्नाव के पुलिस प्रमुख ने बताया है कि पीड़िता ने 5 आरोपियों के नाम बताए हैं जिनमें से तीन को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि अन्य दो की तलाश जारी है।

इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है कि कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ़-साफ़ झूठ बोला कि उत्तर प्रेदश की क़ानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी।

https://mannetwork.in/wp-content/uploads/2019/12/1575354794489-1250424649.png
फाईल चित्र – प्रियंका गाँधी

उन्होंने कहा है कि हर दिन ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है। भाजपा नेताओं को अब फ़र्ज़ी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments