29 C
Mumbai
Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तर प्रदेशएस.पी.की कार के सामने आई पीड़ित महिला को पुलिस ने जबरन हटाया,...

एस.पी.की कार के सामने आई पीड़ित महिला को पुलिस ने जबरन हटाया, नही सुनी फरियाद

पुलिसकर्मी ने कहा कि इतना मारेंगे कि तुम्हारे दांत टूट जाएंगे।

लखनऊ(ब्यूरो)उन्नाव. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध को कम करने के लिए लगातार कम करने की कवायद में लगे हैं। मुख्यमंत्री कहते हैं फरियादियों की फरियाद को सुनकर उसे निपटाया जाए। लेकिन स्थानीय पुलिस मुख्यमंत्री की मंशा को समझने में नाकाम साबित हो रहे हैं। जिससे फरियादियों की समस्याओं का कोई पुरसाहाल नहीं है। इसी प्रकार का एक मामला सफीपुर कोतवाली क्षेत्र से सामने आया। जब स्थानीय पुलिस ने पीड़ित परिवार के ही सदस्यों को उठाकर कोतवाली में 151 का चालान कर दिया।

नवागत पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय सफीपुर कोतवाली का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वापसी के समय सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के मरौंदा गांव से आई महिलाएं पुलिस अधीक्षक की कार के सामने आकर फरियाद लगाने का प्रयास किया। लेकिन मौके पर खड़ी महिला पुलिसकर्मियों के माध्यम से उसे गाड़ी के सामने से जबरन हटा दिया गया और पुलिस अधीक्षक की कार मौके से निकल गई।जिसका वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ा। पीड़ित महिला सुनीता ने बताया कि परिवार के सदस्य दूसरों को बुलाकर उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिवार के सदस्यों को उठाकर 151 में चालान कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस कहती है जहां जाना है जाओ अब कुछ नहीं होगा।

– अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी को आगे आकर देना पड़ा स्पष्टीकरण

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को आगे आकर स्पष्टीकरण देना पड़ा। उन्होंने कहा कि महिला जेल में बंद को छुड़ाने के लिए दबाव बना रही थी। दबाव बनता ना देख पुलिस अधीक्षक की कार के सामने आ गई। जिससे उसे महिला पुलिस द्वारा हटाया गया। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

वायरल वीडियो में पुलिस अधीक्षक की कार कोतवाली से बाहर निकल रही थी। उसी समय कुछ महिलाएं कार के सामने आती हैं। जिससे पुलिसकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। महिला पुलिस कर्मियों की मदद से कार के सामने आई महिलाओं को धक्का देकर अलग कर दिया गया। इसी बीच एक पुलिसकर्मी कहता है कि इतना मारेंगे कि तुम्हारे दांत टूट जाएंगे। वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ा। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक को सामने आकर स्पष्टीकरण देना पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments