30 C
Mumbai
Sunday, October 17, 2021
Homeउत्तर प्रदेशकानपुर ब्रेकिंग न्यूज - १ - तेज रफ्तार लोडर ने यूवक को...

कानपुर ब्रेकिंग न्यूज – १ – तेज रफ्तार लोडर ने यूवक को रौंदा, २ – दबंग होटल संचालक ने चलती आटो से चालक को खीचा,आटो पलटने से चालक और एक सवारी घायल। —- समीर मिश्रा

कानपुर – के ब्लॉक, किदवई नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के ठीक सामने संदिग्ध स्थिति में दिखा ई रिक्शा, रिक्शे पर आगे और पीछे दोनों तरफ PRESS , ADVOCATE लिखा हुआ है। पूछने पर गाड़ी चालक का नाम अंकित है जो कि Z squre में नौकरी करता है। बड़ा सवाल यह कि पत्रकारों और वकीलों की छवि को बुरी तरह से धूमिल कर रहे ऐसे दोषियों पर कब और कैसे लगाम लगेगी?

कानपुर:- गोविंद नगर थाना अन्तर्गत दादा नगर फैक्ट्री एरिया मे अशोक मसाला समीप डाक घर के सामने दबौली बेस्ट से दादा नगर की और जा रहा एक तेज रफ्तार लोडर डिवाइडर से टकराया जिस कारण वह पलट गया और एक यूवक के उपर जा गिरा यूवक हुआ गम्भीर रुप से घायल पुलिस को मिली सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने लोडर को हटवाकर घायल को अस्पताल पहुँचाया ।
घायल यूवक- आकाश निषाद s/o छोटे लाल उम्र 20 वर्ष जोकि काशी मसाला फैक्ट्री मे काम करता है दबौली बेस्ट बगिया मे कमरा किराये मे लेकर रहता है और उन्नाव जिले के मेथपुरवा का रहने वाला है ।

कानपुर – दबंग होटल संचालक ने चलती आटो से चालक को खीचा आटो पलटने से चालक और एक सवारी घायल आटो चालकों ने लगाया सडक पर जाम होटल संचालक कर्मचारियों सहित फरार स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के लकी होटल की घटना ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments