28 C
Mumbai
Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तर प्रदेशमायावती : उत्तर भारतीयों को अयोग्य बताए जाने पर , कहा- माफी...

मायावती : उत्तर भारतीयों को अयोग्य बताए जाने पर , कहा- माफी मांगें केंद्रीय मंत्री

बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार द्वारा उत्तर भारतीयों को अयोग्य बताने पर तीखा पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश में बेरोजगारी दूर करने के बजाय ये कहना कि नौकरियों की कमी नहीं है बल्कि योग्यता की कमी है। यह बेहद शर्मनाक है। उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।मायावती ने ट्वीट किया कि देश में छाई आर्थिक मंदी आदि की गंभीर समस्या पर केंद्रीय मंत्रियों के अलग-अलग हास्यास्पद बयानों के बाद अब देश व खासकर उत्तर भारतीयों की बेरोजगारी दूर करने के बजाए यह कहना कि रोजगार की कमी नहीं है बल्कि योग्यता की कमी है। अति शर्मनाक है जिसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए।

देश में छाई आर्थिक मंदी आदि की गंभीर समस्या के सम्बंध में केन्द्रीय मंत्रियों के अलग-अलग हास्यास्पद बयानों के बाद अब देश व खासकर उत्तर भारतीयों की बेरोजगारी दूर करने के बजाए यह कहना कि रोजगार की कमी नहीं बल्कि योग्यता की कमी है, अति-शर्मनाक है जिसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

इसके पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी गंगवार के बयान को लेकर निशाना साधा और ट्वीट कर कहा कि मंत्री जी, पिछले पांच वर्षों से ज्यादा समय से आपकी सरकार है। इसके बावजूद देश में नौकरियां पैदा नहीं हुईं। जो नौकरियां थीं वो सरकार द्वारा लाई आर्थिक मंदी के चलते छिन रही हैं। नौजवान रास्ता देख रहे हैं कि सरकार कुछ अच्छा करे। आप उत्तर भारतीयों का अपमान करके बच निकलना चाहते हैं। ये नहीं चलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments