29 C
Mumbai
Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तर प्रदेशमासूम अमित की मौत का आरोपी बाबा गिरफ्तार, अवैध संबधों को छुपाने...

मासूम अमित की मौत का आरोपी बाबा गिरफ्तार, अवैध संबधों को छुपाने के लिए कर दी नाबालिग अमित की हत्या। —— अनुराग अग्रवाल

इंटेलीजेंस बिग क्राइम ब्रांच व कटरा पुलिस का सनसनीखेज खुलासा, हत्यारा बाबा गिरफ्तार, आला कत्ल बरामद।
शहजहाँपुर//मीरानपुर कटरा, दिनांक 30/12/17 को कटरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरी कला में कक्षा 4 के 11 बर्षीय छात्र अमित पाल पुत्र कल्याण रात्रि करीब 8:00 बजे दादी के पास दूसरे मकान में सोने को कहकर घर से गया था जिसका शव सुबह 9:00 बजे गांव के बाहर खेत में क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला था।मासूम बालक की निर्ममता से हत्या की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी ।
पुलिस अधीक्षक के बी सिंह द्वारा मासूम बच्चे की हत्या के प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुभाष चन्द् शाक्य क्षेत्राधिकारी तिलहर के निर्देशन में इंटेलिजेंस बिग क्राइम ब्रांच व कटरा थाने की संयुक्त टीम को घटना का सफल अनावरण कर दोषी को गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए गए थे।
क्राइम ब्रांच पुलिस व कटरा थानाअध्यक्ष धनन्जय सिंह द्वारा संयुक्त सघन प्रयास में क्राइम ब्रांच पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे जिसके आधार पर बाबा सुआलाल पुत्र स्वर्गीय बनवारी लाल पाल निवासी पिपरी कला थाना कटरा को इंटेलिजेंस क्राइम ब्रांच कटरा पुलिस द्वारा संयुक्त रुप से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बाबा सुआलाल ने अपना जुर्म इकबाल किया। सुआलाल की निशानदेही पर आलाकत्ल हशिया व खून से सने सुआलाल के कपडें बरामद कर लिए गए।
पूछताछ पर सुआलाल ने बताया की गांव की एक महिला से उसके अवैध संबंध हो गए थे मृतक अमित ने मुझे महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।पोल खुलने के डर से मैंने उसे घर बुलाकर रात को 9:00 बजे से 10 बजे के बीच खेत में ले जाकर मेंथा प्लांट के पास हसिया से गोद कर उसकी हत्या कर दी थी और शव मैथा प्लाँट में छिपाकर तथा अपने कपड़े व हशिया मढी में छिपा दिये थे।
खुलासा करने वाली टीम में उप निरीक्षक इन्द्र कुमार सिंह प्रभारी इंटेलिजेंस क्राइम ब्रांच, उपनिरीक्षक श्री क्रान्तिवीर सिंह,उप निरीक्षक आसिफ अली, कटरा थानाध्यक्ष धनंजय सिंह उ. नि.राज कुमार कांस्टेबल राहुल कुमार कांस्टेबल अर्पित,का. कृष्ण कुमार व चालक सोहराब खाँ का सहयोग रहा।

रिपोर्ट – अनुराग अग्रवाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments