26 C
Mumbai
Tuesday, October 26, 2021
Homeउत्तर प्रदेशमुम्बई राजनीति और यूपी आज की ताजा खबर ।

मुम्बई राजनीति और यूपी आज की ताजा खबर ।

रिपोर्ट – रवि निगम / मोहन मल्होत्रा

➡ मुबंई- आने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा का राजनीतिक खेल शुरु, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में राकंपा (NCP) के पूर्व मंत्री गणेश नाईक और कांग्रेस के पूर्व मंत्री हर्षवर्धन पाटिल भाजपा में शामिल, पाटिल इंद्रपुर से विधान सभा का पा सकते है टिकट ऐसे संकेत मुख्यमंत्री फर्डनविस ने दिये।

➡ मुबंई- भारत कौशल संस्थान का शिलान्यास मुंबई में आज ,प्रस्तावित 3 कौशल संस्थानों में से पहला शिलान्यास, स्किल इंडिया मिशन को गति देने के लिए बनेंगे संस्थान,टाटा एजुकेशन डेवलपमेंट ट्रस्ट के सहयोग से बन रहा है, इस संस्थान का केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने किया, मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे मौजूद।

➡ शिवसेना भाजपा के बीच गठबंधन जारी रहेगा : उद्वव ठाकरे

ठाणे (मुम्बई) – शिवसेना प्रमुख उद्वव ठाकरे ने ठाणे सिविल हॉस्पीटल के नूतनीकरण करने के साथ-साथ डिजिटल स्कैन, ट्रॉमा सेन्टर. सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पीटल में तब्दील करने का किया उद्दघाटन। ठाकरे ने यहां एक समारोह में ठाणे के लिए विभिन्न नागरिक परियोजनाओं की शुरूआत की । यह कार्यक्रम राम गणेश गडकरी आडिटोरियम में आयोजित की गया। उन्होंने बताया, ‘‘भाजपा और शिवसेना अभी गठबंधन में हैं और यह जारी रहेगा ।’’

➡ दिल्ली- नई शिक्षा नीति लाने की तैयारी में केन्द्र सरकार,अक्टूबर तक नई शिक्षा नीति लाने की तैयारी ,दो लाख आए हैं सुझाव,मामले में बुलाई गई बैठक,21 सितंबर को राज्यों के शिक्षा मंत्रियों की बैठक।

➡ बलिया- ट्रक और रोडवेज बस की भीषण भिड़ंत,करीब 16 लोग गम्भीर रूप से घायल,सभी वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर,सभी घायलों को देखने DM-SP पहुंचे,गड़वार थाने के बलेसरा चट्टी की घटना।

➡ अम्बेडकरनगर- युवक को गोली मारने का मामला,घायल रविंद्र सिंह की इलाज के दौरान मौत,अभी भी एक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती,राजेसुल्तानपुर क्षेत्र में 2 जगह मारी गई थी गोली।

➡ गाजियाबाद- इंजीनियर की कार को रोकने का मामला,थाना इंदिरापुरम में दर्ज की गई एफआईआर,अज्ञात ट्रैफिक कर्मी के खिलाफ दर्ज हुई FIR,इंजीनियर के पिता की शिकायत पर केस दर्ज,गैर इरादतन हत्या की धाराओं में दर्ज हुई FIR,कार रोके जाने के बाद इंजीनियर की हुई थी मौत,घटना के बाद सीमा विवाद में फंसी रही पुलिस,नोएडा-गाजियाबाद पुलिस सीमा विवाद में फंसी रही।

➡आगरा- 50 हजार का इनामी प्रिंस अग्रवाल अरेस्ट,यूपी STF ने ताजगंज थाना क्षेत्र से पकड़ा,पुलिस को कई बार दे चुका है चकमा,यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों से था वांछित।

➡सहारनपुर- सर्राफा व्यापारी को अगवा करने की कोशिश,संदीप जैन के घर पहुंचे नकाबपोश 3 बदमाश,असलहे के बल पर अगवा करने का प्रयास,व्यापारी के चिल्लाने पर मौके से भागे बदमाश,असलहा लहराते भागे तीनों,नकाबपोश बदमाश,अगवा करने का प्रयास सीसीटीवी में हुआ कैद,नानौता थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡हाथरस – ऑपरेशन के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत,आक्रोशित परिजनो ने जमकर किया हंगामा,क्लीनिक छोड़कर डॉक्टर हुआ फरार,सिकन्दराराऊ के मुस्कान हॉस्पिटल का मामला।

➡झांसी- वैन में गैस भरते समय लगी आग ,वैन में बैठे 2 लोग गंभीर रूप से झुलसे,गंभीर हालत में दोनों मेडिकल कॉलेज रेफर,अवैध गैस रिफलिंग बनी जान के लिए खतरा,मऊरानीपुर थाने के पुराने मऊ का मामला

➡कुशीनगर- कर्बला में ड्यूटी में लगे सिपाही पर हमला,सिपाही का अराजकतत्वों ने फोड़ा सिर,सिपाही पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया,मौके से भागकर सिपाही ने बचाई जान,सिपाही गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर,नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र का मामला।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments