26 C
Mumbai
Tuesday, October 26, 2021
Homeउत्तर प्रदेशयूपी बुलन्दशहर की मुख्य खबरे । ----- अंकित राज

यूपी बुलन्दशहर की मुख्य खबरे । —– अंकित राज

👉🏻बुलन्दशहर। बुलन्दशहर विकास प्राधिकरण कार्यालय में जिलाधिकारी डा. रोशन जैकब ने 9- 11 बजे तक प्राधिकरण संबंधित शिकायतों को सुन किया निस्तारण व लम्बित मानचित्र प्रकरणों पर जताई नाराजगी।

👉🏻बुलन्दशहर। अगौता के गांव मैथना जगतपुर में अपना गांव शिविर का 18 दिसंबर को होगा आयोजन व ग्रामीणों की समस्याओं का होेगा निस्तारण।

👉🏻बुलन्दशहर। अपना शहर कार्यक्रम के तहत 22 दिसंबर को आयोजित यमुनापुरम स्टेडियम में समस्याओं का होगा जिलाधिकारी की अध्यक्षता में निस्तारण।

👉🏻बुलन्दशहर। जिला पंचायत सभागार में 17 दिसम्बर को आयोजित पेंशनर दिवस अवसर पर जिलाधिकारी डाॅ रोशन जैकब की अध्यक्षता में राज्य सरकार के पेंन्शनरों की विभिन्न समस्याओं की जनपद स्तर पर होगी सुनवाई मुख्य कोषाधिकारी आत्मप्रकाश बाजपेयी ने दी जानकारी।

👉🏻बुलंदशहर। कोतवाली नगर के काला आम चौकी से महज 100 मीटर दूरी पर बैंक से पैसे निकालकर घर जा रही एक महिला से दिन दहाडे बदमाशों ने लूटी 19 हजार रुपये की नगदी लूटी। 

👉🏻बुलन्दशहर। नगर के डीएवी पीजी काॅलेज में आयोजित विचार गोष्ठी पर काॅलेज प्राचार्य ने मां सरस्वती प्रमिता पर माल्यार्पण कर कामर्स विषय पर किए अपने विचार व्यक्त।

👉🏻पहासू। थाना क्षेत्र के नंगला स्थित नाले में कार गिरने से तीन की मौत दो गंभीर रूप से घायल, शादी में शामिल होने के बाद अलीगढ लौट रहे कार सवार लोग, मृतक में एक था एक बीएसएफ का जवान।

👉🏻बुलन्दशहर। नगर के मुस्लिम इंटर काॅलेज में स्वच्छता के लिए एनसीसी छात्रों ने ली शपथ व सप्ताह में एक बार होगा जनपद में पौधारोपण, दी सूबेदार रमेश ने जानकारी।

👉🏻खुर्जा । देहात क्षेत्र गांव मे भेंस चोरों का आतंक एसएसपी कार्यालय पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा ।

👉🏻खानपुर। थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर में गश्त के दौरान पुलिस ने 22 पेटी अवैध शराब के साथ सतेन्द्र पुत्र मुख्तार को दबोचा।

👉🏻खानपुर। गांव हिमाबाद निवासी नौबत सिंह पुत्र भीमसैन की दुकान का ताला तोडकर चोरों ने चुराए 20 हजार के जूते, दी थाने में तहरीर।

👉🏻स्याना। क्षेत्र के गांव बरौली वासुदेव में कार सवार बदमाशों ने मां के साथ खेत जा रही एक किशोरी का किया अपहरण, विरोध में मां को पीटा, दी थाने में तहरीर।

👉🏻अनूपशहर। समेकित शिक्षा, सर्व शिक्षा अभियान के तहत 6-14 वर्ष तक के दिव्यांग बच्चों को निशुल्क उपस्कर एसेसमेंट वितरण शिविर कार्यक्रम का आयोजन बीआरसी परिसर टाऊन स्कूल में किया आयोजित

👉🏻गुलावठी।  डी.एन.पी.जी. कॉलेज की बी.एस.सी. द्वितीय वर्ष की छात्रा सुरभि शर्मा को कॉलेज में सम्मानित किया गया।

👉🏻गुलावठी। शीत लहर ने लोगांें को कंपाया, वाहनों की रफ्तार पर लगे बे्रक, बाजारों में हो रही ऊनी वस़्त्रों  की खरीददारी।

👉🏻डिबाई। नगर के मौहल्ला हंसियागंज कें वी.डी. एस. पब्लिक स्कूल में एसडीएम उमा शंकर ने गरीबोें को बांटे सर्दी से बचने के लिए 50 कंबल।

👉🏻औरंगाबाद । क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद में दो भाईयो में चले लठ ।

👉🏻औरंगाबाद । क्षेत्र के बालका मोड़ पर दो बाइक भिडंत में एक की हालत गंभीर ।

👉🏻छतारी ।थाना क्षेत्र के गांव नारऊ में घर में सो रही महिला संदिग्ध रुप से हुई लहुलूहान गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments