32 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeउत्तर प्रदेशयूपी ब्रेकिंग न्यूज - अलीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, वहीं दूसरी तरफ...

यूपी ब्रेकिंग न्यूज – अलीगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, वहीं दूसरी तरफ नवविवाहिता को मार कर लटकाया विरोध कर रहे परिजनो को पुलिल ने लाठीयो से पीटा । ——– समीर मिश्रा

55000 का इनामी शातिर बदमाश रामजनी मुठभेड़ में ढेर

अलीगढ़ – दुर्दांत अपराधी रामजनी की पुलिस से हुई मुठभेड़,अलीगढ़ पुलिस ने अंजाम तक पहुँचाया,हरिद्वार का रहने वाला था अपराधी , कई जिलों में था रामजनी का आतंक…

कानपुर – पीएस कल्याण पुर मे नवविवाहिता को मार कर लटकाया विरोध कर रहे परिजनो को पुलिल ने लाठीयो से पीटा कई महिनो से दहेज के लिये किया जा रहा था प्रताडित क्षेत्रिय पुलिस की मदद से नही लिखी जा रही रिपोर्ट , पी एम हाउस मे भी नही हो रही कोई सुनवाई परिजनो का रो रो कर हुआ बुरा हाल परिजन हैलट मे मौजूद कर रहे हंगामा ।

जौनपुर – शाहगंज यूनियन बैंक कटरे मे शार्ट सर्किट से पतंजलि स्टोर दुकान मे भीषण आग लगने से लाखो का सामना जलकर खाक,घंटो मशक्कत के बाद नागरिको की मदद से आग पर पाया गया काबू,पुलिस मौके पर, शाहगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना ।

हरदोई – बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में चोरों का धावा, सदर बाजार में कपड़े व ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को दिया अंजाम,पुलिस की सुस्ती का उठाया फायदा,लाखों रुपये की चोरी,फील्ड यूनिट की टीम मौके पर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments