34 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeउत्तर प्रदेशयूपी में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप शर्मा को पीट - पीट कर किया...

यूपी में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप शर्मा को पीट – पीट कर किया अधमरा ….

रिपोर्ट – रविन्द्र कुमार

गाजियाबाद – कोतवाली विजय नगर के गांव बहरामपुर में दो पक्षों के आपसी लेन-देन का फैसला कराने पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप शर्मा को एक पक्ष और उनके समर्थकों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया। पत्रकार की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें विजय नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार गांव बहरामपुर में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप शर्मा के सम्बन्धी दिनेश शर्मा का स्थानीय निवासी अनुज त्यागी के साथ किसी लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। अनुज त्यागी कुलदीप शर्मा के भी परिचित हैं, अतः दिनेश शर्मा ने ही फैसले की मध्यस्थता के लिए कुलदीप शर्मा को बहरामपुर बुलाया था।

बताते हैं कि कुलदीप शर्मा ने ईमानदार और निष्पक्ष निर्णायक की भूमिका निभाते हुए कुछ निर्णय ऐसा दिया जिसकी उनके रिश्तेदार दिनेश शर्मा को कोई उम्मीद नहीं थी। देखते ही देखते दिनेश शर्मा ने अपना आपा खो दिया और आक्रोशित होकर अपने पुत्रों मनोज शर्मा एवं अनूप शर्मा तथा कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर, हृदय रोग पीड़ित कुलदीप शर्मा को गिराकर, वहशियों की तरह बेतहाशा मारना शुरू कर दिया और तब तक मारते रहे जब तक कि वह निढाल और बे दम नहीं हो गये। किसी तरह आनन फानन में उन्हें कोतवाली विजय नगर लाया गया, जहां से पुलिस ने उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

मेडिकल जांच के बाद विजय नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की जांच शुरू कर दी है।

खबर है कि दिनेश शर्मा ने भी अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करते हुए अपने बचाव में, पत्रकार कुलदीप शर्मा के खिलाफ एक तहरीर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments