28 C
Mumbai
Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ राजधानी में बढ़ रहें हैं लूटपाट के मामलें, पुलिस की तत्परता...

लखनऊ राजधानी में बढ़ रहें हैं लूटपाट के मामलें, पुलिस की तत्परता से वापस मिला महिला का पर्स, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाश । —- रिपोर्ट – सुरूर खान

लखनऊ – राजधानी की पुलिस जहां एक तरफ नागरिक सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े वादे कर रही हैं वहीं बदमाशों द्वारा लगातार अंजाम दी जा रहीं घटनाएं पुलिस को ललकारती नजर आ रही है। अलीगंज थाना क्षेत्र के केंद्रीय विद्यालय के पास बाजार से लौट रही महिला छिनतई का शिकार हुई।महिला की सूझ-बूझ के कारण बदमाश भले ही अपनी मंशा पूरी नहीं कर पाएं,पर इस बात में कोई दो राय नहीं है की पुलिस बदमाशों में कानून का भय कायम करने में लगातार नाकाम साबित हो, पूरे मामले के अनुसार केंद्रीय विद्यालय के पास पहुंची माया श्रीवास्तव पर दो अज्ञात युवकों ने लूट-पाट के इरादे से हमला कर दिया। ब्लैक कलर की पल्सर सवार बदमाश ने महिला का पर्स और मोबाइल लूट कर भागने लगें।जिसकी सुचना महिला ने तुरंत पुलिस को दी।सूचना पाते ही गोयल चौकी इंचार्ज ने अपने चीता 1-4 को बदमाश को पीछे लगाया।

यह भी पढ़ें- आजाद हिन्द फौज की वो महिला सिपाही जिनकी कुर्बानियों को देश याद नहीं रख पाया…

गोयल होते हुए केंद्रीय भवन की तरफ भाग रहें बाईक सवार बदमाशों को पुलिस ने दौड़ाया।गोयल चौकी इंचार्ज विश्वनाथ प्रताप सिंह और चीता 1-4 सिपाही मोहन राम और जितेंद्र प्रताप के चंगुल में खुद को फंसता देख पर्स और मोबाइल फेंक कर बदमाश फरार हो गएं।अंधेरे का फायदा उठाकर भागे बदमाशों को तलाशने में जुटी है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments