32 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ: लव, सेक्स के बाद प्रेमी ने दिया धोखा, प्रेमिका ने लगई...

लखनऊ: लव, सेक्स के बाद प्रेमी ने दिया धोखा, प्रेमिका ने लगई पुलिस से मदद की गुहार।

रिपोर्ट- विपिन निगम /अभिषेक तिवारी

न्यूज़ डेस्क (यूपी) लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में लव, सेक्स और धोखे का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां धोखा देने वाला कोई और नहीं है बल्कि प्रेमिका की बहन का देवर है। जो 9 साल से उसको प्रेम के मायाजाल में फंसाकर प्रेमिका से निकाह करने का वादा करके उसके साथ सेक्स किया और बाद में दहेज की मांग को लेकर शादी से इनकार कर दिया।

मामला थाना सदर बाजार इलाके का है, जहां प्रेमिका का आरोप है कि उसकी बहन के देवर विरासत ने उसे प्रेम के माया जाल में ही नहीं फंसाया बल्कि निकाह करने के नाम पर उसके साथ सेक्स भी किया।

9 साल तक उसे निकाह का वादा करते हुए यौन शोषण करता रहा, जब निकाह करने की बात आई तो उसने दहेज की इतनी मांग कर दी कि पीड़िता के घरवालों ने हाथ खड़े कर दिये। प्रेमी से धोखा खाए प्रेमिका अब पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। वहीं दूसरी ओर पुलिस के अफसरों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं।


पीड़िता की माने तो उसका प्रेमी पीलीभीत के पूरनपुर का रहने वाला है। इस मामले में वह पुलिस से कई बार न्याय की गुहार लगा चुकी है, लेकिन पुलिस उल्टे उससे ही जहर खाने की सिफारिश कर रही है। ऐसे में पीड़िता पुलिस के भरोसे न्याय की उम्मीद लगाए बैठी है। फिलहाल देखने वाली बात यह है कि क्या पुलिस पीड़िता से प्रेमी की शादी कराती है या फिर उसे जेल भेजती है।

सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत प्राप्त हुई है। जिसमें पीड़िता ने प्रेमी पर यौन शोषण कर शादी से इन्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद आराेपी का बयान लेकर मामले की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments