28 C
Mumbai
Sunday, October 17, 2021
Homeकानपुरकानपुर ब्रेकिंग न्यूज - कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र से अशलीलता,...

कानपुर ब्रेकिंग न्यूज – कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र से अशलीलता, दबंग ने गर्भवती महिला की जमकर की पिटाई, किदवई नगर फाउंटेन पार्क के पास 75000 की लूट। —— फहीम रज़ा

कानपुर ब्रेकिंग – चकेरी थाना क्षेत्र के रामादेवी स्थित ॐ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के प्रबंधक ने की कक्षा 6 में पढ़ने वाले छात्र से अशलीलता। कई बार कर चुका है छात्र से अश्लीलता। छात्र ने परिजनों को बताई आपबीती। चकेरी पुलिस ने प्रबंधक को लिया हिरासत में।

कानपुर – सपा पूर्व सांसद राकेश सचान पर कानपुर के किदवई नगर थाने में मुकदमा हुआ दर्ज …..किदवई नगर H ब्लाक स्थित उदय विला नामक केडीए की सील पर नियम विरुद्ध करा रहे थे अवैध निर्माण ,केडीए की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा …

कानपुर – बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के कच्ची मढ़ैया में बच्चों के विवाद में दबंग ने गर्भवती महिला की जमकर पिटाई कर दी।मारपीट के बाद गर्भवती महिला की हालत खराब हो गई बावजूद इसके दबंग पर कोई भी कार्यवाई नही की। पीड़ित परिवार का आरोप है कि  दबंग के खिलाफ तहरीर देंने के बावजूद पुलिस कोई कार्यवाई नही कर रही है, और दबंग लागातर उनको जान से मारने की धमकी दे रहा है।

कानपुर – महिला अधिवक्ता की हुई पिटाई। पीड़िता कोतवाली पहुँची।

कानपुर – बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरो ने डॉक्टर महेंद्र पांडेय से 50,000 रुपये लूट लिए और फरार हो गए,,,,,,डॉक्टर महेंद्र के अनुसार वो लगभग 1:30 बजे दोपहर को किदवई नगर स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 50,000 रुपये निकालकर साइड नंबर-2 स्थित अपनी क्लीनिक जा रहे थे,,,,,,,विजया बैंक के सामने पहुंचते ही दो बाइक सवार लुटेरे पीछे से आये। बैग छीना और फरार हो गए।

कानपुर – किदवई नगर फाउंटेन पार्क के पास 75000 की लूट, बाबूपुरवा थाना की घटना ।

कानपुर ब्रेकिंग – महाराजपुर थाना क्षेत्र के रूमा स्थित के आई टी कॉलेज की छात्रा को मारी टक्कर। छात्रा की मौके पर मौत। रोड क्रॉस कर रही थी छात्रा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कानपुर -परमपुरवा मे तेज रफ्तार कार दुकान मे घुसी कई घायल होने की सुचना।

कानपुर – थाना बिल्हौर लीकेज सिलेंडर में लगी आग।पड़ोसियों ने बालू व पास के बैंक मे लगे अग्नि शामन यंत्र से आग पर पाया काबू।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments