34 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeदिल्लीराहुल गाँधी का बढ़ रहे कोरोना के मामले पर मोदी सरकार...

राहुल गाँधी का बढ़ रहे कोरोना के मामले पर मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली – राहुल गाँधी ने आज देश में बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या पर मोदी सरकार को घेरा है। इससे पहले वो लगातार पूर्वी-लद्दाख की गलवान घाटी में चीन से हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर पीएम नरेंद्र मोदी से जवाब मांग रहे थे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘कोरोना वायरस देश के नए हिस्सों में तेजी से फैल रहा है। भारत सरकार के पास इससे निपटने का कोई प्लान नहीं है। प्रधानमंत्री खामोश हैं। उन्होंने महामारी के सामने आत्मसमर्पण और इससे निपटने से इंकार कर दिया है।’

प्रधानमंत्री कह चुके हैं यह बात
राहुल गांधी ने कोरोना वायरस के मसले पर मोदी सरकार पर ऐसे समय निशाना साधा जब देश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा भी पांच लाख से ज्यादा हो चुका है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी भी कह चुके हैं कि पता नहीं इससे बीमारी से कब निजात मिलेगी।

कोरोना के माले 15 लाख के पार
देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या शनिवार सुबह बढ़कर 15685 हो गई है। वहीं, कुल कोरोना संक्रमित मामलों का आंकड़ा भी 5 लाख के पार पहुंच गया है। कोरोना के अब तक कुल मामलों की संख्या देश में अब 508953 हो गई है। पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना से 384 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी अवधि में कोरोना संक्रमण के 18,552 नए मामले भी सामने आए हैं। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण में ये अब तक की सबसे बड़ी वृद्धि है। इससे पहले कल भी 17 हजार से अधिक नए मामले सामने आए थे और वो भी शुक्रवार तक का उच्चतम स्तर था।

(साभार ई.खबर)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments