32 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeदेश-विदेशभोपाल, इटारसी रेलवे जंक्शन व मुम्बई समेत 11 रेलवे स्टेशन को बम...

भोपाल, इटारसी रेलवे जंक्शन व मुम्बई समेत 11 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की जैश ‘ए’ मोहम्मद की धमकी।

रिपोर्ट – पीताम्बर जोशी / रंजीत निगम

होशंगाबाद – आतंकी संगठन जैश -ऐ- मोहम्मद के जम्मू कमांडर व मसूद अज़हर ने पत्र द्वारा दी इटारसी रेलवे जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी। पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है। मचा हड़कंप कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह,एसपी एमएल छारी बम स्क्वाड के साथ इटारसी स्टेशन पहुचे। बड़ा तलाशी अभियान चलाया। 24 घंटे में लगभग सवा सौ छोटी बड़ी गाड़िया,50 हजार से अधिक लोग करते है आवागमन।

जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे
जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी

जैश-ए- मोहम्मद के धमकी भरे लेटर में लिखा है कि आने वाले 8 अक्टूबर को भोपाल रेलवे स्टेश समेत देश के 11 रेलवे स्टेशन औऱ कई मंदिरों को बम से उड़ा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह लेटर जैश-ए- मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के द्वारा भेजा गया है। पुलिस के अनुसार, यह लेटर कराची से भेजा गया है। इस खत में धमकी भरे लहजे से लिखा है कि हिन्दुस्तान को तबाह कर दिया जाएगा।

इस धमकी भरे लेटर मिलने के बाद से भोपाल रेलवे स्टेशन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है। धमकी पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments