31 C
Mumbai
Tuesday, October 19, 2021
Homeमनोरंजनकरण से ब्रेकअप होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी...

करण से ब्रेकअप होने के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थी : काम्या

मुम्बई ‌- कलर्स टीवी के सीरियल ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ फेम एक्ट्रेस काम्या पंजाबी घर-घर अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर हैं। काम्या इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ शादीशुदा जिंदगी का भी आनंद उठाती नज़र आती हैं। काम्या इसी साल 10 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं।

हालांकि, हाल ही में काम्या अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और एक्टर करण पटेल के बारे में बात करती हुई नजर आईं। एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि करण से ब्रेकअप होने के बाद वो उससे कैसे उभरीं। उन्होंने बताया कि उन्हें नॉर्मल लाइफ तक आने के लिए ढाई साल का समय लगा। उन्होंने कहा कि ढाई साल मुझे अपने आपसे प्यार हुआ और मेरा काम, सोना-जागना और खाना-पीना रूटीन में आया।

अपनी बात को जारी रखते हुए काम्या ने कहा कि पहले मुझे कुछ भी करने का मन नहीं था। मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मेरी काउंसलिंग चल रही थी और साथ में बहुत सारी चीजें हो रही थीं। ऐसे में अब जब मैंने अपना जीवन जीना शुरू कर दिया है, तो मैं किसी के लिए या किसी भी चीज के लिए समझौता करने या बलिदान करने के लिए तैयार नहीं हूं। ऐसा लगा जैसे मैं जेल से बाहर आई हूं और मैं फिर से इसके अंदर जाने के लिए तैयार नहीं हूं।

(साभार ई.खबर)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments