29 C
Mumbai
Tuesday, October 19, 2021
Homeमुम्बईअब तो लगता है कि जिसका गवर्नर उसकी सरकार - अखिलेश यादव

अब तो लगता है कि जिसका गवर्नर उसकी सरकार – अखिलेश यादव

लखनऊ – महाराष्ट्र के उलट पुलट पर अखिलेश ने किया भाजपा पर कटाक्ष मुंबई: महाराष्ट्र में आज सुबह भाजपा ने एनसीपी नेता व शरद पवार के भतीजे अजित पवार के साथ मिलकर नई सरकार बना ली है।

नई सरकार में देवेंद्र फड़नवीस ने दूसरी बार राजभवन में बतौर सीएम शपथ ली है। वहीं, अजित पवार ने सरकार में उप-मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है। फड़नवीस सरकार बनने के बाद राजनेता से लेकर फिल्मी स्टार सभी लोग इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा नेता अखिलेश यादव ने ट्वीट कर फड़नवीस सरकार व भाजपा पर हमला किया है। अपने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा- अब तो लगता है राज्य में जिसका गवर्नर होगा उसकी सरकार बनेगी। इस तरह अपने ट्वीट के माध्यम से अखिलेश यादव ने भाजपा को आढ़े हाथों लिया है। यही नहीं देखा जाए तो एक तरह से अखिलेश ने भाजपा व केंद्र सरकार पर राज्यपाल पद व राजभवन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

अखिलेश के अलवा भी कई दूसरे नेताओं ने ट्वीट कर महाराष्ट्र के वर्तमान राजनीतिक माहौल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के कुछ देर बाद खुद देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर सीएम फड़नवीस व डिप्टी सीएम अजित पवार को बधाई दी है।

साभार इन्सटेन्ट खबर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments