34 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeराजस्थानअलवरबहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेक कांड और तीन आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए...

बहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेक कांड और तीन आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित

रिपोर्ट – पप्पू लाल शर्मा

अलवर (राजस्थान) – जिले के बहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेक कांड में शामिल रहे 3 और आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है. इसके साथ ही इस मामले में अब तक 15 आरोपियों पर इनाम घोषित किया जा चुका है. इनमें 11 आरोपियों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था. वहीं थाने से फरार कराए गए हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित है.

अब तक 23 आरोपी पकड़े जा चुके हैं

एडीजी एसओजी-एटीएस अनिल पालीवाल ने पपला फरारी कांड में शामिल रहे सुनील गुर्जर, बलजीत गुर्जर और बलबीर गुर्जर पर भी 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. एसओजी-एटीएस बहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेक कांड में अब तक 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. पकड़े गए सभी आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में हैं. अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही हैं।

इन राज्यों में तलाश की जा रही है पपला की

आरोपियों को पकड़ने के लिए एटीएस और एसओजी राजस्थान समेत इससे सटे हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में उनकी तलाश में जुटी है. वहीं थाने के लॉकअप से फरार कराया गया विक्रम उर्फ पपला का पुलिस सवा माह बाद भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है. उस पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है.

AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग कर पपला को छुड़ा ले गए थे बदमाश

बता दें कि बहरोड़ थाने में बंद हरियाणा के हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला को गत 6 सितंबर को उसके करीब दो दर्जन से अधिक साथी लॉकअप तोड़कर फरार करा ले गए थे. इसके लिए पपला के साथियों ने बहरोड़ थाने पर AK-47 से अंधाधुंध फायरिंग की थी. वारदात के बाद राजस्थान पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. पपला की फरारी में थाने के ही कुछ पुलिसकर्मियों की मिलीभगत सामने आई थी।

बहरोड़ थाने का पूरा स्टाफ बदल दिया गया था

वारदात के बाद पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह ने प्रकरण में सख्त एक्शन लेते हुए 2 हेड कांस्टेबलों को सेवा से बर्खास्त कर दिया था. वहीं एक पुलिस उप अधीक्षक, बहरोड़ थानाप्रभारी, एक हेडकॉस्टेबल और एक कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके साथ ही थाने के 69 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर वहां पूरा नया स्टाफ लगाया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments