32 C
Mumbai
Wednesday, October 27, 2021
Homeराजस्थानराजस्थान की आज की खाश खबरों के साथ....

राजस्थान की आज की खाश खबरों के साथ….

रिपोर्ट – पप्पू लाल शर्मा

सोमवार को प्रातः 9 बजे से सायं 5 बजे तक यहां विद्युत आपूर्ति बंद रहेगी

सीकर राजस्थान अधिक्षण अभियन्ता (पवस) अ.वि.नि.लि. एन.एस. गढ़वाल ने बताया कि दीपावली के पर्व पर सीकर नगर में सुचारू एवं सत्त विद्युत आपूर्ति के लिए 11 के.वी. लाईनों, 33/11 के.वी. सब-स्टेशन तथा 11/04 के.वी सब स्टेशन का रख-रखाव कार्य होने के कारण तहसील, सुभाष चौक, विश्वकर्मा चौक से जुडे 33/11के.वी फीडरों की विद्युत आपूर्ति सोमवार को प्रातः 9 बजे से सायं 5 बजे तक बंद रहेगी ।

लक्ष्मणगढ़ (राजस्थान) – दस मीटर एयर पिस्टल अंतर्गत हैदराबाद में आयोजित 29 वीं मावलंकार शूटिंग प्रतियोगिता में नरोदडा गाँव के अंशुल ख्यालिया ने प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए राष्ट्रिय प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया। अंशुल ने 400 अंकों में 353 अंक प्राप्त किए। अंशुल के पिता ओमप्रकाश भी अंतरराष्ट्रीय शूटर हैं एवं दादाजी विद्याधर ख्यालिया बिजली विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं।

राजस्थान – रामगढ से तनोंट मार्ग पर शिफ्ट ड्राइवर को गोली मार फरार हुए बदमाशों को चार घंटे में पकड़ सलाखों में डालने वाले जिले की पुलिस टीम को बधाई ।

जैसलमेंर ( राजस्थान) -जिला पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग ने कल रामगढ़ इलाके में हुई लूट हत्या के मामले में किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपी लूट के इरादे से ही विशेष तौर से रामगढ़ तनोट रास्ते आये, आरोपियों से पूछताछ जारी, इनके सहयोगियों की तलाश में जुटी है पुलिस, रामगढ़ थानाधिकारी अमर सिंह और उनकी टीम की हुई तारीफ, साइबर सेल के काम की भी प्रसंशा।

राजस्थान – खींवसर विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस के हरेंद्र मिर्धा के नाम की चर्चा, कांग्रेस से मिल सकता टिकट, मिर्धा गहलोत सरकार में एक बार रह चुके मंत्री, कद्दावर मिर्धा परिवार से रखते है ताल्लुक, स्व. रामनिवास मिर्धा के पुत्र हैं हरेन्द्र मिर्धा, सीएम गहलोत व सचिन पायलट से मिल चुके हैं मिर्धा

नोखा कस्बा ( राजस्थान) – शुक्रवार देर रात हनुमानगढ़ से कोटा जाने वाली गाड़ी के आगे अचानक एक Camel cut by train राज्य पशु ऊंट आ गया जिसके कारण गाड़ी आधे घंटे से ज्यादा लेट हो गई। रेलवे अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ से कोटा जाने वाली सवारी गाड़ी में सुरपुरा से नोखा के लिए रवाना हुई इस दौरान अचानक एक ऊंट गाड़ी के आगे आ गया जिसके कारण कब गाड़ी 30 मिनट लेट हुई। गाड़ी के ड्राइवर और गार्ड ने किसी तरह यात्रियों के सहयोग से ऊंट के शव को हटाया और गाड़ी रवाना की।

बीकानेर – अरजनसर के पास रेल से गिरकर युवक की मौत
बीकानेर.महाजन. महाजन क्षेत्र के अरजनसर गांव के पास शुक्रवार देर रात एक युवक की रेल हादसे में मौत हो गई। शनिवार सुबह तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। जानकारी के अनुसार अरजनसर के पास पटरियों पर एक युवक का शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि वह युवक देर रात किसी ट्रेन से गिर गया होगा। शव मिलने की सूचना पर रेलवे कर्मचारी एवं राजकीय रेलवे पुलिस जीआरपी मौके पर पहुंची। जीआरपी ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सूरतगढ़ भेजा।

सीकर राजस्थानस्वर्ग में गए हुए व्यक्तियों की भस्मी को किया विसर्जन त्रिवेणी धारा में

श्रीमाधोपुर कस्बे के ग्राम जोरावर नगर में आज राजपूत समाज के द्वारा मोक्ष धाम में मृत व्यक्तियों की भस्मी को त्रिवेणी धाम की त्रिवेणी धारा में विसर्जन किया गया रूप सिंह शेखावत ने बताया की हमारे राजपूत समाज के मोक्ष धाम में कई दिनों से भस्म एकत्रित हो जाने पर हम सब राजपूत समाज ने मिलकर यह निर्णय लिया कि इस भस्म को त्रिवेणी धारा में विसर्जन करें इस कार्य कर्म में सहयोग करने वाले नौजवान मनीष पारीक, किशन सिंह शेखावत, रूप सिंह शेखावत, दशरथ सिंह शेखावत ने अपना सहयोग दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments