26 C
Mumbai
Tuesday, October 26, 2021
HomeUncategorizedकानपुर दिन भर की खाश खबरें। ----- रिपोर्ट - समीर मिश्रा

कानपुर दिन भर की खाश खबरें। —– रिपोर्ट – समीर मिश्रा

– कानपुर सचेंडी थाना क्षेत्र में युवक की हत्या से इलाके में सनसनी, थाने के पास कुएं में युवक का शव मिला, बगीचे की रखवाली कर रहे युवक की हत्या, 20 मीटर शव को घसीटकर शव को कुएं में फेंका, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर।

– कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी नहर में महिला का शव मिलने से सनसनी, नहर में बहता मिला महिला का शव ।

– कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को जमकर पीटा, अप्राकृतिक संबध बनाने से मना करने पर पीटने का आरोप,गंभीर हालत में बच्चे के साथ महिला पहुंची थाने।

– हमीरपुर एन एच86 पर महोबा की तरफ से आ रहा डम्फर स्कूल जा रही छात्रा को अपनी चपेट में लेते हुये एक मकान में जा घुसा,छात्रा ट्रक की चपेट में आने के बाद बाल बाल बची ,छात्रा को आई मामूली चोटें, मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र के नेहा नर्सिंग होम अस्पताल के पास का।

– कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी नहर में महिला का शव मिलने से सनसनी, नहर में बहता मिला महिला का शव सूत्रों से।

– कानपुर थाना चमनगंज अंतर्गत प्लाट नंबर 3 के पास आग लगने की सूचना ।

– एसएसपी की sawat टीम प्रभारी त्रदीप सिंह व रायपुरवा पुलिस ने ओला गाड़ी लूटने वाले 2 लुटेरो को किया गिरफ्तार 2 मोबाइल बरामद ।

– कानपुर करोड़ो की पुरानी करेंसी बरामद होने का मामला, पुलिस ने बिल्डर आन्नद खत्री सहित अन्य आरोपियो से की पूछताछ, चौबीस घंटे के लिए पुलिस ने लिया था रिमांड पर, पूछताछ के दौरान नोट बदलने के कारोबार से जुडे़ कई और शहर के कई कारोबारियों के नाम आये सामने, कोलकत्ता सहित अन्य प्रदेश के कारोबारी के नाम आये प्रकाश मे, सीडीआर और व्हाट्सअप सहित अन्य सोर्सो के आधार पर जांच जारी ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments