Tuesday, May 24, 2022

Dynamic Legal Team of Lawyers

Godsmen is comprised of dedicated lawyers who have the experience, creativity and determination to achieve a positive result in your law dispute. Our lawyers’ individual approaches complement each other.

Disclaimer

नोट : –
1) पोर्टल पर प्रकाशित / प्रचारित समाचार या अन्य जानकारी व सामिग्री पर संपादक या पोर्टल एडमिनिस्ट्रेशन की सहमति या असहमति जरूरी नहीं है , ना ही कोई जिम्मेदार ही हैं और न ही कोई पुष्टि करता है।

3) इसकी सरलता या जटिलता से कोई लेना देना नहीं। इस पोर्टल पर किसी भी व्यक्ति का डाटा न तो बिना स्वेेेेेेेेच्छा से संग्रहित किया जाता है न ही किया गया है और न ही किसी को बेचा ही जाता है।

5) ये पत्रिका MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS
RNI – MHHIN/2014/60055 (भारत सरकार के समाचार रजिस्ट्रार) द्वारा अधिकृत है।

7) ”मानवाधिकार अभिव्यक्ति” प्रचार सामग्री / विज्ञापनों में किसी भी दावे, त्रुटि, चूक, अशुद्धि के लिए जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होगा या इस तरह के किसी भी सौदे के परिणामस्वरूप या इस तरह के गैर-“मानवाधिकार अभिव्यक्ति (MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS)” विज्ञापनदाताओं की उपस्थिति के परिणामस्वरूप किसी भी प्रकार का नुकसान या क्षति का जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होगी।

2) क्योंकि ये समाचार या अन्य जानकारी व सामिग्री पोर्टल को नि:शुल्क सेवा के तहत समाचार प्रदाताओं द्वारा उपलब्ध कराई जाती हैं। ये पोर्टल निस्वार्थ भाव से जन कल्याण व जनसेवा हेतु कार्यरत है। इसका उद्देश्य मात्र समाचार या अन्य जानकारियों को जुटा करके पोर्टल के माध्यम से लोगों की आवाज सरकार या संबधित विभाग तक व सरकार या संबधित विभाग की जानकारी लोगों तक पहुंचाना ही एक ध्येय मात्र है।

4) ये पोर्टल सामाजिक संस्था (NGO) “श्रमिक उत्थान एंव सामाजिक कल्याणकरी एसोसियेशन” द्वारा संचालित पत्रिका ”मानवाधिकार अभिव्यक्ति” के अन्तर्गत जारी है।

6) विज्ञापन या अन्य सामग्री ”मानवाधिकार अभिव्यक्ति (MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS)” को तीसरे पक्ष द्वारा प्रस्तुत की जाती है। साइट पर शामिल किए जाने के लिए प्रस्तुत सामग्री को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लागू अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय कानून का अनुपालन करती है जो विशेष रूप से सूचना / सामग्री प्रदान करने वाली पार्टी पर होती है।

8) किसी भी विवाद का निपटारा “ठाणे न्यायालय” के न्याय क्षेत्र के आधीन है। ALL TEARMS AND CONDITION APPLIED MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS.

Translate »